ई-मेल: info@gowellartcrafts.com |टेलीफोन /WhatsApp:+13751419424
नमस्ते, में आपका स्वागत है !

चीन पेशेवर बिल्ला धारक निर्माता
15 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ
घर > समाचार > उद्योग समाचार > Naqu तिब्बत चीन से विशेष कार्ड.....
प्रमाणपत्र
हमसे संपर्क करें
टेरी तू
मोहनीय: +86 137 5141 9424
दूरभाष: +86 769-22300779
ई-मेल: info@gowellartcrafts.com
वीचैट: +86 13751419424
वेब: www।gowell artcrafts.com
जोड़ें: 503B, फ़्लोर 5, वियान फ़ूवु बल्ड।, 17-19, गुआंतई रोड, नानचेंग जिला।, Dongguan, ग्वांगडोंग, चीन।
Terry tu
Terry tu
Jason Lai
Dora
Clif
Claudia
अब संपर्क करें

समाचार

Naqu तिब्बत चीन से विशेष कार्ड धारक

Naqu तिब्बत चीन से विशेष कार्ड धारक

नए सेमेस्टर के पहले दिन, कई स्कूल नए छात्रों को एक उपहार बैग देते हैं।

आज दोपहर, हांग्जो के दचेंग में युजियावन प्रायोगिक स्कूल के शिक्षकों ने स्कूल के गेट पर सातवीं कक्षा के नए छात्रों का स्वागत किया और उन्हें दो विशेष उपहार दिए: कस्टम-निर्मित कार्ड धारक विशेष अव्यक्त के साथआयन एडी एक छात्र के हाथ से पेंट "महामारी की रोकथाम की शुरुआत के लिए गाइड"।


यह कार्ड धारक, जो स्थानीय कपड़े और तिब्बत Naqu हस्तनिर्मित रिबन से बना है, का काव्य नाम सूर्योदय है। हाथ से बना कार्ड न केवल सुंदरता, बल्कि संस्कृति के साथ भी है। यह एक रंगीन आशीर्वाद रिबन और आईडी पॉकेट से बना है। रंगीन आशीर्वाद बेल्ट में लाल, नारंगी, पीले, हरे और नीले रंग की रेखाएं होती हैं, जैसे एक इंद्रधनुष, गर्दन और कंधे के आसपास। अवधारणा के रूप में "तीन जीवित चीजों" की अवधारणा के साथ, आईडी पॉकेट रिबन डॉट रंग की छाप शैली से बाहर निकलती है, और विशाल ब्रह्मांड में तारों की तरह लहरों को बढ़ाती है। यह कल्पना को समृद्ध करता है और मानव सभ्यता की व्यापकता और संभावना को आश्चर्यचकित करता है, जिसका अर्थ है कि युजियावन में छात्र "कुछ और सूर्योदय की तरह सीखने के लिए उत्सुक हैं"।


ये कपास से बने कार्ड सेट Naqu, तिब्बत से आते हैं। उनके पीछे एक बहुत ही गर्म कहानी है।

यह पता चला है कि कई महिलाएं हैं जो तिब्बत में नैक की मैन्युअल बुनाई में लगी हुई हैं, लेकिन उनके उपकरण अपेक्षाकृत पिछड़े हुए हैं और डिजाइन और बिक्री में कई कठिनाइयां हैं। जॉब खोजने में मदद करने के लिए, अपनी आय बढ़ाने और अमीर बनने के लिए, झेजियांग प्रांत में अमूर्त सांस्कृतिक विरासत की अमूर्त सांस्कृतिक विरासत की विरासत सुश्री झेंग फ़िनलैंड, 50 करघों के साथ हांग्जो से बाहर निकले और 10 लोगों की एक टीम को Naqu में ले गए। , एक ऊबड़ यात्रा के बाद 22 जुलाई को तिब्बत। फिर, उन्होंने तिब्बती माताओं को आधुनिक जीवन शैली तत्वों के साथ पारंपरिक संस्कृति और हाथ से बुनाई की पारंपरिक विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए नेतृत्व किया, जिससे झेजियांग तिब्बत की अमूर्त सांस्कृतिक विरासत कपड़ा गरीबी उन्मूलन कार्यशाला परियोजना को मदद मिली।

"हमारा स्कूल ऐसा पहला समूह है जिसने थिस हाथ से आशीर्वाद देने वाले रिबन का उपयोग किया है।" शिक्षकों ने कहा कि विशेष महत्व का यह उपहार पारंपरिक संस्कृति को विरासत में मिला है, पारंपरिक हस्तकला को विकसित करता है, और अपने ज्ञान और समाज की सेवा करने और समाज को बेहतर बनाने की क्षमता को लागू करता है, जो स्कूल की "पहाड़ की तलाश" की भावना से मेल खाता है। "मुझे उम्मीद है कि सातवीं कक्षा के हमारे यंगजयुन, मातृभूमि की पारंपरिक संस्कृति पर चमक सकते हैं और सूर्योदय की तरह मातृभूमि के लोगों को गर्म कर सकते हैं।"